* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

मस्तमौला व फक्कडी़ स्वभाव वाले पत्रकार शुक्ल का निधन

21-01-2018 22:56:32 पब्लिश - एडमिन



कानपुर। लम्बे समय तक पत्रकारिता जगत से जुड़े रहे वरिष्ठ पत्रकार अरविन्द शुक्ल का डायबिटीज के अटैक से निधन हो गया था। अपनी भाषा पर शुद्ध कानपुरिया छाप का पर्याय रहे शुक्ल ने अपने जीवन काल में युवा पत्रकारों में पत्रकारिता के गुण विकसित करने में अहम भूमिका निभायी। स्वभाव से मस्तमौला और फक्कड़ माने जानेवाले अरविन्द शुक्ल मौजूदा दौर में नये और पुराने पत्रकारों के बीच एक सेतु की भूमिका निभा रहे थे।
कानपुर के मीडिया जगत का महत्वपूर्ण स्तम्भ माने जाने अरविन्द शुक्ल देश के कई नामचीन अखबारों से जुड़े रहे। उन्होने स्वतंत्र भारत, सत्य संवाद, सहारा, इंडिया टुडे सहित कई पत्र-पत्रिकाओं में सम्पादन के साथ साथ लेखन कार्य भी किया। श्री शुक्ल के निधन से कानपुर के मीडिया जगत में शोक की लहर है। उनका अन्तिम संस्कार कल किया जायेगा।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !