* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पत्रकार धर्मेन्द्र की हत्या की निंदा

04-02-2018 18:31:06 पब्लिश - एडमिन



सहारनपुर। डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब ने आगरा के पत्रकार धमेन्द्र शर्मा की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी तथा मृतक के आश्रितों को 20 लाख रूपये का मुआवजा प्रदान करने की मांग की है। क्लब के मुख्य सरंक्षक जावेद साबरी के आवास पर हुई श्रद्धाजंलि सभा मेें पत्रकारों ने धर्मेन्द की हत्या को लोकतंत्र के चैथे खम्भे ही हत्या करार देते हुए कहा कि सरकार को चाहिए कि जल्दी से जल्दी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करे। सभा में प्रदेश सरकार से पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग भी की गयी ।पत्रकारों ने कहा कि पत्रकारों पर बढ़ते हमले लोकतंत्र के लिए गम्भीर खतरा है।
इस अवसर पर अबूबकर शिबली, राजेश जैन, एम. रियाज हाशमी, कुमार योगेश, डा. शाहिद जुबेरी, रजनीश दीक्षित, एसके चन्दनानी, संजय टुटेजा, सैयद मशकूर, गौरव मिश्रा, खालिद हाशमी, सीबी सिंह, फरमान अली, सुहाले अहकर, नवाजिश खान, अनिल कुछाडिया, अमानउल्ला खान, सुरेन्द्र चैहान, रोशन लाल सैनी, खेमचंद सैनी, देशदीपक शर्मा, सुरेश कुमार, शाहनवाज खान आदि मौजूद रहे। 

 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !