* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

सोशल मीडिया के जरिये जनता से जुडे झारखंड के सीएम रघुवर दास

15-02-2018 18:41:36 पब्लिश - एडमिन



रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मुख्य सचिव ने विशेष दल से जांच कराने की बात कही है।प्रथम दृष्टया टिप्पणी आपत्तिजनक पाई गयी है। गृह विभाग द्वारा इस सम्बन्ध में डीजीपी डीके पांडेय और एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को पत्र प्रेषित किया गया है। पत्र में पुदांग निवासी अबरार अहमद सहित कुछ अन्य लोगों पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज की गयी है। गृह विभाग के आदेशों के बाद जल्द ही ऐसे मामलों की जांच के लिए विशेष दल का गठन किया जायेगा। 
इस बीच मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन संवाद 181 की शुरूआत करते हुए कहा कि इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सीधे उनसे जुड सकेंगे। मुख्यमंत्री से सीधे पोर्टल के जरिये भ सवाल किये जा सकेंगे। मुख्यमंत्री मंगलवार को प्रोजेक्ट भवन में सीएम पोर्टल, मोबाइल एप् और आॅगमेंटेड रियलटी के लाॅचिंग के मौके पर बोल रहे थे। इस बात का ध्यान रखा जाये कि लोगों को सरकार की तमाम योजनाओं और गतिविधियों की जानकारी आसानी से और समय पर मिल जाये। सीएम के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने बताया कि उनके कार्यक्रम, सम्बन्धित समाचार और तस्वीरे आदि उपलब्ध रहेगी। मुख्य सचिव ने बताया कि अगर लोग मुख्यमंत्री से मिलने के इच्छुक होंगे तो इसके माध्यम से समय ले सकेंगे। इसे मुख्यमंत्री के टिवटर और फेसबुक से जोडा जा सकेगा। मोबाइल ऐप से भी लोगों को आवश्यक जानकारी मिलेगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुमार, आईटी सचिव सतेन्द्र सिंह और अपर मुख्य सचिव अमित खरे भी मौजूद रहे। लोगों को मोबाइल एप डाउनलोड करना होगा। जैसे ही एप् को झारखंड के लोगो यानि प्रतीक चिन्ह के सामने लाया जायेगा राज्य सरकार से सम्बन्धित सामग्री चलने लगेगी। लोग मुख्यमंत्री के संग सेल्फी भी ले सकेंगे।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !