* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

लडकी की फर्जी फेसबुल आईडी वाला पहुंचा जेल

15-02-2018 18:13:17 पब्लिश - एडमिन




टिहरी।  लड़की की फेसबुक आईडी बनाने वाले युवक को पुलिस ने अन्ततः गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार गलियाखेत पटटी भदूरा प्रतापनगर निवासी एक युवती की फेसबुक आईडी बनाकर उसे बदनाम करने वाले युवक विपिन  पोखरियाल को पुलिस ने लड़की के भाई की शिकायत पर दबोच लिया। टिहरी पुलिस जांच अधिकारी अकरम अंसारी ने बताया कि विपिन ने लड़की और उसके परिवार के सन्दर्भ में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की थी। गांव वालों ने दोनों के बीच सुलह समझौता करा दिया था लेकिन विपिन बाज नहीं आया और एक बार फिर अक्टूबर 2017 में युवती की फेक आईडी बनाकर उसे बदनाम करना प्रारम्भ कर दिया।
जांच अधिकारी अंसारी के अनुसार विपिन ने लड़की के भाई को भी व्हाएटएप पर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। विपिन की हरकतों से तंग आकर उसके भाई ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पूरी कहानी सामने आ गयी। पुलिस ने आरोपी को बीते मंगलवार को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल और सिम जब्त कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने विपिन को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जांच अधिकारी अकरम अंसारी ने बताया कि विपिन के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा  और आईटी एक्ट की धारा 66सीए 67 और 67ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !