* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

दैनिक स्टेट समाचार की दस्तक से बड़े अखबार हलकान

23-01-2018 19:13:20 पब्लिश - एडमिन



आतंकवाद ग्रस्त जम्मू कश्मीर से आगामी फरवरी से शुरू हो रहे ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’  ने प्रकाशन के पहले दिन से ही नम्बर वन पोजीशन हासिल करने का लक्ष्य लेकर बड़े पैमाने पर योग्य और अनुभवी लोगों की भर्तियां शुरू कर दी है। ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ की जोरदार तैयारियों से मीडिया जगत में खासी हलचल है। बताया जाता है कि कई बड़े समाचार पत्रों को छोडकर पत्रकार/सब एडिटर/जूनियर सब एडिटर और कम्प्यूटर विभाग के लोग ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ का रूख कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो अखबार के धमाकेदार आगाज के लिए गत एक माह से गोपनीय रूप से तैयारियां चल रही हैं। दैनिक स्टेट समाचार के प्रबन्धन ने अन्य अखबारों की तुलना में बेहतर वेतन और पैकेज रखा है जिससे पत्रकारिता क्षेत्र के लोग ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ की ओर रूख कर रहे हैं। ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ की तैयारियों और आकर्षक वेतन/पैकेज के चलते जम्मू के अन्य अखबारों के आफिसों में खासी अफरा तफरी का माहौल है।
जम्मू से ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ अखबार के प्रकाशन शुरू होने जा रहा है जिसके लिए बड़े पैमाने पर भर्तियां चल रही है। बड़े अखबारों से टूट कर मीडियाकर्मी ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ की ओर रूख कर रहे हैं जिससे बड़े अखबारों के आफिसों में खासी हलचल है। ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ ने अन्य अखबारों की तुलना में बेहतर वेतन और पैकेज रखे हैं जिनसे मीडियाकर्मी खासे उत्साहित हैं। ‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ पत्र में विभिन्न विभागों के प्रमुखों की नियुक्तियां तो हो चुकी है। फिलहाल जूनियर स्तर पर नियुक्तियों का सिलसिला चल रहा है। प्रशिक्षु पत्रकार/जूनियर सब एडिटर/रिपोर्टर, सब एडिटर/रिपोर्टर, सीनियर सब एडिटर, पेजीनेटर/डिजायनर/पेजीनेटर पदों पर नियुक्तियां की जा रही है। अखबार का प्रबन्धन तंत्र बदलते जमाने और तकनीक के अनुरूप कुछ नया और सबसे अलग सोच रखने वाले मीडियाकर्मियों की तलाश में हैं। सब एडिटर और रिपोर्टर पदों पर पेजीनेशन की जानकारी रखने वाले लोगों को वरीयता दी जायेगी।
‘‘दैनिक स्टेट समाचार’’ पत्र में काम करने के इच्छुक ई मेल-कंपदपोजंजमेंउंबींत/हउंपसण्बवउ पर अपना रिज्यूमे भेज सकते हैं। ईमेल के सब्जेक्ट कालम में पद का नाम अवश्य लिखे।


आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !




user profile image
Rajeev made a post.
23-01-2018 20:02:36

सर, इस समाचार में रेज्युमे भेजने के लिए आपने जो ईमेल आईडी दी है, वह शायद फॉन्ट की गड़बड़ी की वजह से स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। कृपया इस समाचार के आखिरी पैरा में लिखे ईमेल आईडी को संशोधित कर दें ताकि वहां CV भेजी जा सके। धन्यवाद।