* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

डीसीपी द्वारा दुकानदार को थप्पड़ मारने की फोटो लेना महंगा पड़ा फोटोग्राफरों को

10-03-2018 14:15:54 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। लाजपतनगर-4 में दो फोटो जर्नलिस्ट उस समय पुलिसिया कहर का शिकार हो गये जब उन्होंने एडिशनल डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) द्वारा दुकानदार को थप्पड मारने के दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया। उनकी इस करतूत से पुलिसकर्मियों का पारा चढ़ गया और फोटो जर्नलिस्टों से कैमरा छीनकर  तमाम फोटो डिलीट कर दिये। पुलिस प्रताड़ना का शिकार हुए फोटो जर्नलिस्टों में दैनिक जागरण के विपिन शर्मा और नवभारत टाइम्स के सुनील कटारिया हैं।
जानकारी के अनुसार सीलिंग के दौरान जब पुलिस को स्थानीय दुकानदारों के विरोध करने का सामना करना पड़ा तो पुलिस अधिकारी अमित शर्मा और पुलिसकर्मी भड़क गये और बल प्रयोग किया। इस बीच अमित शर्मा ने एक दुकानदार को थप्पड़ मार दिया। दोनो फोटोग्राफरों ने इस दृश्य को कैमेरे में कैद कर लिया जिसका खामियाजा उन्हें पुलिस के प्रकोप का शिकार होकर भुगतना पड़ा। पुलिस के बल प्रयोग में कई दुकानदारों को चोट आने की खबर हैं। पुलिसकर्मियों पर दुकानों के भीतर घुसकर महिला कर्मचारियों के साथ भी मारपीट करने का आरोप हैं।
बताया जाता है कि पुलिसकर्मियों ने दोनों के साथ आरोपियों की तरह बर्ताव किया और धक्कामुक्की की जिसके चलते विपिन शर्मा की शर्ट फट गयी। पत्रकारों के साथ हो रही बदसलूकी पर मौके पर मौजूद एडिशनल डीसीपी एचवी स्वामी चुप्पी साधे खड़े रहे। गुस्साये पुलिस कर्मी दोनों फोटोग्राफरों को थाने ले गये और एक घंटे तक बिठाये रखा। दिल्ली के मीडिया जगत में फोटोग्राफरों के साथ र्दुव्यहार करने को लेकर पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्याप्त है।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !