* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

‘‘न्यूज वल्र्ड इंडिया’’ के पत्रकार ने चुराया भास्कर में छपा तेन्दुलकर का इंटरव्यू

03-02-2018 18:38:17 पब्लिश - एडमिन


ताजा तरीन खबरों के लिए लोगों के भरोसे का प्रतीक बन चुके चैनलों में अगर कंटेट चोरी की घटना सामने आये तो फजीहत के अलावा कुछ हाथनहीं लगता। कंटेट चोरी के चलते जहां एक चैनल की किरकिरी हुई वही उसके पत्रकार को फटकार सहनी पड़ी। वक्त बेवक्त मीडिया संस्थानों में कंटेट चुराने के मामले गंूजते रहते हैं लेकिन इस बार तो माजरा उससे आगे बढ़ गया। एक न्यूज चैनल के पत्रकार ने प्रतिष्ठित दैनिक अखबार में छपे नामचीन शख्सियत के इंटरव्यू को अपने चैनल की हिन्दी वेबसाइट पर लगा दिया जिस पर तीखी प्रतिक्रिया सामने के बाद चैनल के प्रबन्धन ने साक्षात्कार करने वाले प्रिंट मीडिया के पत्रकार को तो श्रेय दे दिया लेकिन अपने संवाददाता को फटकार लगायी।
मामला यह है कि लोकप्रिय और प्रतिष्ठित हिन्दी दैनिक समाचार पत्र ‘‘दैनिक भास्कर’’ में पहली फरवरी को रन मशीन के नाम से विख्यात मशहूर क्रिकेटर सचिन तेन्दुलकर का इंटरव्यू छपा जो रायपुर संस्करण के वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अरूण दुबे ने किया था। हिन्दी न्यूज चैनल ‘न्यूज वल्र्ड इंडिया’ की हिन्दी वेबसाइट ूूूणींइंतदूपण्बवउ ने अपने पत्रकार अंकित पाण्डेय के नाम से लगा दिया। सुबह प्रकाशित इस साक्षात्कार को शाम आठ बजे लगाया गया। मामला सामने आने पर चैनल प्रबन्धन ने दैनिक भास्कर और वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अरूण दुबे को तो श्रेय दे दिया लेकिन अपने संवाददाता अंकित पाण्डेय को कड़ी फटकार लगाते हुए नोटिस जारी कर दिया। 
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !