अमर उजाला छोड़ जागरण ज्वाइन किया तोमर ने !

29-12-2017 9:54:41 पब्लिश - एडमिन


अमर उजाला रोहतक में हायर एजुकेशन के साथ हरियाणा के जाट आरक्षण आन्दोलन को कवर कर चुके युवा पत्रकार विनीत तोमर एक बार फिर जागरण से जुड गये हैं। विनीत तोमर रोहतक में क्राइम बीट देखेगे।

 तोमर को जागरण रोहतक एडिशन में बतौर सीनियर सब एडिटर/सीनियर रिपोर्टर की पोस्ट पर तैनाती दी गयी है। दैनिक भास्कर हिसार यूनिट में कुछ महीने तक काम कर चुके विनीत तोमर करीब साढ़े चार साल तक दैनिक जागरण में यूपी के बागपत और बड़ौत में बतौर क्राइम रिपोर्टर काम कर चुके है। विनीत ने दो साल तक दैनिक हिन्दुस्तान के लिए बड़ौत में भी रिर्पोटिंग की है।

क्षेत्रीय समाचार पत्रों के साथ साथ कई प्रमुख राष्ट्रीय अखबारों में काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार अरूण पाण्डेय ने भारतीय धर्मसंघ वेबसाइट के सम्पादक का पदभार संभाल लिया है। राष्ट्रीय सहारा, नवभारत टाइम्स, देशबंधु, दैनिक जागरण, यूनाइटेड भारत, लोकमाया और हरियाणा हैरिटेज से में काम कर चुके हैं। भारतीय धर्मसंघ वेबसाइट भारत में प्रचलित सभी पंथों का प्रतिनिधित्व करेगी और उनके बारे में प्रचार प्रसार करेगी। वेबसाइट के सरंक्षक शंकराचार्य अच्युतानंद तीर्थ और नन्हें बाबा वारसी करते हैं। भाजपा नेता संजय जोशी भी वेबसाइट के सरंक्षकों में शामिल है। वेबसाइट पर ‘मन की बात’ और विशेष साक्षात्कार के साथ साथ सभी धर्मों के प्रमुख तीर्थस्थलों के बारे में भी जानकारी दी जायेगी।

सीनियर एडिटर की कलम से ...aakrosh4media.com 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !