* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

‘‘हिन्दुस्तान’’ फंसा विज्ञापन घोटाले में

05-02-2018 17:35:54 पब्लिश - एडमिन



पटना। सरकारी खजाने को फर्जी संस्करण छापकर चूना लगाने के मामले में दैनिक हिन्दुस्तान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के बीच बिहार सरकार के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग ने भागलपुर प्रिटिंग स्टेशन से छपने वाले दैनिक हिन्दुस्तान के मुंगेर संस्करण सहित कई अवैध जिला संस्करणों में सरकारी विज्ञापनों का प्रकाशन रोक दिया है। यही वजह है कि पहली फरवरी को जहां दूसरे हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट यानि पीआरडी पटना के विज्ञापन प्रकाशित हुए वहीं दैनिक हिन्दुस्तान के मंुगेर संस्करण कई जिला संस्करणों में यह विज्ञापन नजर नहीं आये। दैनिक हिन्दुस्तान के मुंगेर एडिशन में इन दिलों झारखंड के विज्ञापनों की भरमार है। 
उधर विज्ञापनों के फर्जीवाड़े के मामले में चल रही सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने दो टूक कह दिया कि अगर जरूर पड़ी तो विज्ञापन घोटाले की जांच को एसआईटी का गठन किया जायेगा। 
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !