* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

‘‘हिन्दुस्तान’’ बरेली से सुनील, दीपक और सुजीत का इस्तीफा

05-02-2018 17:16:23 पब्लिश - एडमिन



बरेली। काम के दबाव से परेशान दैनिक हिन्दुस्तान बरेली यूनिट में कर्मचारियों ने इधर उधर का रूख करना शुरू कर दिया है। बरेली में हिन्दुतान के आगाज से जुड़े रहे अपकंट्री इंचार्ज सुनील कुमार मिश्रा ने हिन्दुस्तान से इस्तीफा देकर नोएडा में जागरण ज्वाइन कर लिया है। कुछ और कर्मचारी नये ठिकाने तलाश रहे हैं। बताया जाता है कि सुनील मिश्रा प्रमोशन न मिलने से नाराज थे। बरेली में मजीठिया वेज बोर्ड को लेकर अलग जगाने वाले मिश्रा से अखबार का प्रबन्धन भी आंखें तरेरे हुए था। प्रबन्धन के दबाव में आकर मिश्रा को डीएलसी को दी गयी शिकायत वापस लेनी पड़ी थी। माना जा रहा था कि शिकायत वापसी के बाद प्रबन्धन से सुलह का मार्ग प्रशस्त होगा और उन्हें प्रमोशन मिल जायेगा लेकिन सुनील मिश्रा की यह उम्मीद दम तोड़ गयी। आखिरकार सुनील ने हिन्दुस्तान को अलविदा कहकर जागरण का दामन थाम लिया। नोएडा जागरण में वह डिप्टी न्यूज एडिटर का कामकाज संभालेंगे।
सुनील मिश्रा के नक्शे कदम पर चलते हुए बरेली डेस्क प्रभारी दीपक पाण्डेय ने भी हिन्दुस्तान से त्यागपत्र देकर नोएडा जागरण ज्वाइन कर लिया है। जागरण में उन्हें वरिष्ठ उप सम्पादक के पद पर नियुक्त किया गया है। इसी तरह सुजीत उपाध्याय ने भी प्रमोशन न मिलने से क्षुब्ध होकर जी न्यूज पोर्टल लखनउ में सीनियर सब एडिटर पद पर काम संभाल लिया है। हिन्दुस्तान बरेली में कर्मचारियों की इस भगदड़ से बरेली यूनिट में काम कर रहे लोगों पर काम का दबाव बढ़ गया है। उन्होंने भी दूसरे मीडिया ग्रु्रप में काम तलाशना आरम्भ कर दिया है। बरेली में इस समय तीन तीन लोग सिटी डेस्क और अपकंट्री डेस्क पर कार्यरत है जबकि अपकंट्री में चार संस्करण है।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !