* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

बीसीसीआई में प्रिया गुप्ता की दस्तक से कोहराम

24-03-2018 19:16:54 पब्लिश - एडमिन


मुम्बई। समय समय पर अपने फैसलों, मैच फिक्सिंग और कोच की नियुक्ति को लेकर विवादों में फंस चुके बीसीसीआई यानि भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड में एक बार फिर जनरल मैनेजर के पद पर महिला पत्रकार प्रिया गुप्ता की नियुक्ति को लेकर कोहराम मच गयाहै। सबसे चैंकानेवाली बात यह है कि प्रिया को 1.65 करोड प्रतिमाह के वेतन पर नियुक्त कर लिया गया है। प्रिया ने 2014 में बालीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के क्लीवेज पर आर्टिकल लिखा था। वह टाइम्स आफ इंडिया में काम कर चुकी है। प्रिया गुप्ता की नियुक्ति पर बोर्ड के सचिव अमिताभ चैधरी ने अनुभव की कमी बताकर पेंच फंसा दिया। चैधरी ने प्रिया के नियुक्ति पत्र पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया है। अमिताभ चैधरी ने बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी को भेजे ईमेल में बताया कि जिस पद पर प्रिया गुप्ता को नियुक्त किया गया उसका जिक्र न्यायमूर्ति लोढा कमेटी की सिफारिशों में नहीं है। पत्र की प्रति बोर्ड के अन्य आना अधिकारियों और प्रशासकों को भी प्रेषित की गई है। 
हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) की ओर से जारी दिशा निर्देशों के बाद प्रिया गुप्ता के नियुक्ति पत्र पर सीईओ राहुल जौहरी और जनरल मैनेजर (क्रिकेट आपरेशंस) सबा करीम हस्ताक्षर की औपचारिकता पूरी करेंगे। जौहरी को भेजे ईमेल में अमिताभ चैधरी ने लिखा कि लोढ़ा कमेटी ने सीईओ की सहायता को छह मैनेजरों की नियुक्ति को स्वीकृति दी है जिन्हें फाइनेंस, टेक्निकल, लीगल, मानव संसाधन, और मीडिया में महारत होगी। अमिताभ के अनुसार बीसीसीआई में मार्केटिंग मैनेजर की आवश्यकता लोढा कमेटी ने अनुभव ही नहीं की। 
अतीत में प्रिया गुप्ता टी सीरिज फिल्मस के साथ सह निर्माता के रूप में काम कर चुकी है। विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलू’ और इरफान खान की ‘हिन्दी मीडियम’ से भी जुडी रही। जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘‘ब्लैकमेल’’ से प्रिया जुडी है। बाम्बे टाइम्स में सीनियर वाइस प्रेजीडेंट और और मैनेजिंग एडिटर रही प्रिया 13 साल तक टाइम्स आफ इंडिया में काम करती रही। 48 वर्षीया प्रिया को मार्केटिंग और बिजनेस प्रोफेशनल में काम करने का 23 साल का अनुभव है।


आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !