* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पंकज शुक्ला ने छोड़ा अमर उजाला

07-03-2018 15:21:02 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। सीनियर जर्नलिस्ट पंकज शुक्ला ने दैनिक अमर उजाला से किनारा कर लिया है। शुक्ला अमर उजाला के डिजिटल विंग में एसोसिएट एडिटर के रूप में 2016 से कार्यरत थे। अमर उजाला के जल्द ही लांच होने वाले वेंचर अमर उजाला डिजिटल टीवी की कमान उन्हीं को सौंपी गयी थी। पंकज शुक्ला की अमर उजाला में यह दूसरी पारी थी जिस पर विराम लग गया है। पंकज शुक्ला की जगह सीनियर एडिटर संजय अभिज्ञान को नियुक्त कर दिया गया है। 
पत्रकारिता में 25 साल से सक्रिय पंकज शुक्ला ने अपने कैरियर में प्रिंट और उिजिटल मीडिया के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। हिन्दी के साथ साथ अंग्रेजी पर खासी पकड़ रखने वाले पंकज शुक्ला ने अमर उजाला में पहले पारी के दौरान प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा की प्रेम कहानी को ब्रेक किया था। अमर उजाला में रंगायन को दोबारा शुरू करने का श्रेय उन्हें ही जाता है। शुक्ला देश के उन नामचीन पत्रकारों में शामिल किया है जिन्होंने 90 के दौर में हालीवुड पर फिल्म रिव्यू और फीचर लेखन का शुभारम्भ किया था। पंकज शुक्ला ने वर्ष 1993 में दैनिक अमर उजाला में काम करना शुरू किया था। आठ वर्ष तक अमर उजाला को सेवाएं देने के बाद उन्होंने ‘जी न्यूज; का रूख किया। तकरीबन साढ़े चार साल जी न्यूज में काम करने के बाद पंकज शुक्ला साउंड एन क्लिप्स प्रोडक्शन में बतौर फ्रीलान्स जर्नलिस्ट कंसल्टेंट और फिल्म डायरेक्टर का दायित्व अंजाम दिया। तीन साल बाद उन्होंने ‘‘नई दुनिया’ से अपनी नई पारी का आगाज बतौर रीजनल एडिटर शुरू किया। उसके बाद ‘‘टीवी9 न्यूज नेटवर्क’’ से एसोसिएट एडिटर के रूप में जुड़े। उसके बाद पंकज शुक्ला साईंबाबा नेटवर्क पहुंचे। तत्पश्चात वह फिर अमर उजाला लौटे और टीवी वेंचर के प्रभारी बने।
पंकज शुक्ला भविष्य में कहां से नई भूमिका में नई पारी का आगाज करेंगे इस बारे में अभी उन्होंने कोई संकेत नहीं दिया। न ही अभी यह स्पष्ट हो पाया कि उन्होंने अमर उजाला से क्यों किनारा किया!


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !