* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

‘‘अमर भारती’’ व ‘‘एक्सपोज इंडिया’’ को भारी संख्या में मीडियाकर्मियों की जरूरत

10-02-2018 16:32:02 पब्लिश - एडमिन




राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से प्रकाशित दैनिक ‘‘अमर भारती’’ और इसके वेब चैनल ‘‘एक्सपोज इंडिया’’ को बड़े पैमाने पर लगभग सभी विभागों में मीडियाकर्मियों की जरूरत है। महाप्रबन्धक से लेकर समाचार सम्पादक, डेस्क प्रभारी, प्रुफ रीडर, उप सम्पादक, हिन्दी पेज मेकर, संवाददाताओं, प्रसार और विज्ञापन प्रभारी, प्रिटिंग प्रैस प्रभारी, लेखाधिकारी/कर्मी और रिसेप्शनिस्ट आदि शामिल हैं। यह नियुक्ति अखबार के दिल्ली, गुरुग्राम, आगरा, लखनउ एडिशनों के लिए की जा रही है।
अमर भारती और वेब चैनल एक्सपोज इंडिया के लिए प्रबन्धकों ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। निर्भीक, खोजी, तथ्यपरक, और प्रतिक्रियात्मक लेखन में दक्ष लेखक, राजनीतिक और कारपोरेट जगत में बेहतर तालेमल और प्रभाव रखने वाले जन सम्पर्क अधिकारियों की जरूरत है। जबकि वेब चैनल ‘‘एक्सपोज इंडिया’’ को सुचारू रूप् से संचालित करने के लिए चैनल हैड, असाइनमेंट हैड, कंटेट हैड, एसआईटी हैड की आवश्यकता है। चैनल नेटवर्क स्थापित करने की योग्यता रखने वाले, वैब मीडिया को आधुनिकतम तकनीकी ज्ञान व कौशल रखने वालों की भी भर्ती की जा रही है। एंकर्स, वीडियो जर्नलिस्ट, वीडियो एडिटर, प्राफिक डिजाइनर, कैमरामैन, सोशल मीडिया प्रमोशन एक्जिक्यूटिव, स्क्रिप्ट राइटर, आदि मीडियाकर्मियों के साथ साथ प्रदेश/मंडल, जनपद/तहसील और ग्राम स्तर पर खोजी और तथ्यपरक पत्रकारिता में रूचि रखने वाले लोगों की नियुक्ति की जा रही है। इसके अलावा सरकारी और निजी क्षेत्र से विज्ञापन लाने में सक्षम मीडियाकर्मियों की भी आवश्यकता है। अमर भारती ने सभी पदों और विभागों में कैरियर बनाने के इच्छुक लोगो की भर्ती की जायेगी। संस्थान को आगे बढ़ाने वालों की खास जरूरत है।
इच्छुक मीडियाकर्मी निम्न पते पर सम्पर्क कर सकते हैं।
अमर भारती/एक्सपोज इंडियाः-प्रैस एवं प्रधान कार्यालय
मीडिया हाउस, एनएच-24, इन्दिरापुरम, गाजियाबाद-201010
मोबाइलः-7835064303, 7065005900

 
 
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !