* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

अमर उजाला की ओर से शापिंग फेस्टिवल का आयोजन

09-01-2018 19:24:37 पब्लिश - एडमिन


हरिद्वार। तीर्थनगरी के ऐतिहासिक ऋषिकुल विद्यापीठ के मैदान पर 05 से 21 जनवरी तक शापिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। आयोजकों में दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला और ईवेंट पैराडाइज प्रमुख है। इस फेस्टिवल में आगन्तुकों की पसंदीदा सामग्री की खरीदारी के साथ साथ उनके मनोरजंन का भी भरपूर ख्याल रखा गया है। मेले में विभिन्न वस्तुओं के प्रचार प्रसार तथा व्यंजन के स्टाल भी लगाये गये हैं। इस खरीदारी मेले में आटो मोबाइल, एफएमसीजी प्राडक्ट, रियल स्टेट पर फोकस किया गया है जिससे लोग फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा इंस्टिटीयूशन सम्बन्धित सामग्री और गिफ्ट आइटम भी उपलब्ध होंगे। मेले में बच्चों को लुभाने के लिए झूला, भूत बंगला, उंट की सवारी, वाटर बोटिंग, वाटर बॉल, और क्रिकेट जोन भी होंगे। इच्छुक व्सक्ति दोपहर 12 बजे से रात के 10 बजे तक खरीदारी मेले का लाभ उठा सकते हैं। मेले के आयोजन में नमकीन निर्माता कम्पनी देवार्पण और केवीएस प्रीमियर ने भी सहयोग किया है।

मेले में स्कूल कालेज ग्रुप आदि को लाने तथा स्टाल और अन्य कोई भी जानकारी प्राप्त करने के लिए मोबाइल नम्बर 7088001188/ 7088001177 पर सम्पर्क किया जा सकता है। आयोजकों का कहना है कि खरीदारी के साथ साथ लोगों के मनोरजंन और स्वादिष्ट व्यंजन की उपलब्धता भी सुनिश्चित की गयी है ताकि आनेवाले मेले का लुत्फ उठा सकते हैं। 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !