* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

नव गठित पूर्णिया प्रमंडल प्रेस क्लब के, नंदू अध्यक्ष,  कुंदन महासचिव होंगे

21-02-2018 15:53:44 पब्लिश - एडमिन




पूर्णिया में प्रमंडल स्तर पर प्रेस क्लब गठित में नंद किशोर नंदू को अध्यक्ष चुन लिया गया जबकि कुंदन सिंह को महासचिव पद सौंपा गया है। सत्येन्द्र कुमार सिन्हा और शैलेश कुमार को उपाध्यक्ष बनाया गया है जबकि प्रशांत चैधरी को सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है। पूजा मिश्रा, भोला ठाकुर, रईस आलम और प्रफुल्ल आंेकार को संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है। पंकज नायक को कोषाध्यक्ष और स्मित सिंह और विकास वर्मा को उपकोषाध्यक्ष बनाया गया। 
मीडिया जगत में पूर्णिया प्रेस क्लब गठन को तथाकथित पत्रकारों के लिए झटका माना जा रहा है। बताया जाता है कि प्रमंडल में कई ऐसे कथित चर्चित पत्रकार सक्रिय हैं जो पत्रकारिता की आड में संगठन बनाकर अपनी पत्रकारिता चमकाने के सिवा कुछ नहीं कर रहे। पूर्णिया के तमाम पत्रकार इनसे परेशान थे। प्रेस क्लब के गठन से कुछ मठाधीश पत्रकार भी खासे चिन्तित बताये जाते हैं। नव गठित प्रेस क्लब के पदाधिकारियों  ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर पत्रकार हितों की बाते रखी। प्रेस क्लब पदाधिकारियों की सीएम से बैठक का असर यह हुआ कि दूर दराज में काम करने वाले पत्रकार भी सामने आ गये और बड़ी संख्या में नव गठित प्रेस क्लब के सदस्य बन गये। बताया जाता है कि प्रमंडल स्तर पर फर्जी पत्रकारों की करतूतो से मीडिया की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव हो रहा था। जनता को सही स्थिति से अवगत कराने के लिए ही प्रेस क्बल का गठन किया गया है। 
कोर कमेटी में अखिलेश चन्द्रा, अरूण कुमार, राजीव कुमार, पंकज भरतिया, राजेश शर्मा, आदित्यनाथ झा, राजेन्द्र पाठक, मनोहर कुमार, दीपक कुमार दीपू, शशिरमन, रवि प्रकाश, अभय सिन्हा को जगह दी गयी है। अखिलेश जायसवाल, जेपी मिश्रा, शफी आलम, मनोज कुमार, चंदन चमन, नीरज कुमार, प्रवीण कुमार, सतोष नायक, तौसीफ आलम, मनोज कुमार सिंह, पिं्रस कुमार, नियाज कासमी, सुनील सुमन और प्रवीण भदौरिया, मुकेश श्रीवास्तव और शिवा चैधरी, श्याम नंदन, सुनील भारती, किशोर कुमार, राजीव कुमार और राकेश कुमार लाल, शरद कुमार और चिन्मयानंद को बतौर कार्यकारिणी सदस्य शामिल किया गया है। क्लब में सभी मीडिया हाउसों को प्रतिनिधित्व दिया गया है। नव निर्वाचित अध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने भरोसा दिलाया कि पत्रकारों की एकता पर बल देने के साथ उनके हितों की रक्षा को प्राथमिकता दी जायेगी। मुख्यमंत्री ने भी कहा कि उनकी सरकार पत्रकार हितों की रक्षा को कृतसंकल्प है और हर लोकतंत्र के चैथे स्तम्भ को मजबूत किया जायेगा।  प्रेस क्लब अध्यक्ष नंद किशोर ने आश्वासन दिया कि प्रशासनिक अधिकारियों से तालमेल बनाकर काम किया जायेगा ताकि कामकाज में कोई बाधा उत्पन्न न हो।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !