प्रणव राय का काली कमाई का भंडाफोड़ 

06-01-2018 10:40:12 पब्लिश - एडमिन


जिस आईआरएस अधिकारी को मीडिया हाउस और सत्ता प्रतिष्ठान ने सुनियोजित तरीके से पागलखाने भिजवा दिया था उसी ने एनडीटीवी का स्वामित्व रखने वाले प्रणव राय की काली कमाई का भंडा फोड़कर रख दिया है।

कहा जाता है कि प्रणव राय ने अपनी ब्लैक इन्कम से अफ्रीका में सैकड़ो एकड़ का विशाल फार्म हाउस खरीदा हुआ है जिसमें ऐशपरस्ती के तमाम साजो सामान मुहैया है। राय का गोवा में सागर किनारे एक बंगला है। इसके अलावा दिल्ली और देहरादून में आलीशान कोठिया है। यही नहीं प्रणव राय ने हेलीकाप्टर भी खरीदा हुआ है। यशवन्त सिंह के अनुसार अगर प्रणव अपना अफ्रीका स्थित फार्म हाउस या गोवा का सी बीच वाला बंगला ही गिरवी रख देते तो सैकड़ो करोड रूपया मिल जाता जिससे वह एनडीटीवी की आर्थिक स्थिति सुधार सकते थे। अगर प्रणव ऐसा करते तो सैकड़ो कर्मचारियों की नौकरी का कत्ल होने से बच जाता।

बताया जाता है कि जिस अधिकारी को सुनियोजित तरीके से पागलखाने भिजवाया गया उसने प्रणव राय की काली कमाई से सम्बन्धित महत्वपूर्ण दस्तावेजी साक्ष्य जुटा लिये थे। पत्रकार यशवन्त सिंह ने उसी अधिकारी से बातचीत के बाद इंटरव्यू का पहला भाग रिलीज कर दिया है। दूसरे व तीसरे पार्ट को अगले दो दिनों में अपलोड करने का आश्वासन दिया है। 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !