* *** आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media2016@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *** *

पत्रकारों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर विचार करने के साथ-साथ नई कार्यकारिणी के गठन

19-06-2019 15:37:53 पब्लिश - एडमिन


जनपद मुजफ्फरनगर मे शिव चौक स्थित मिडिया  सेंटर पर  आयोजित आम सभा में कार्यकारिणी का नए सिरे से गठन करने तथा सदस्यता का नवीनीकरण करने का निर्णय लिया गया। बैठक में मीडिया सेंटर अध्यक्ष अनिल रायल जी ने शामली व दिल्ली  में पत्रकार के साथ पुलिस द्वारा की गई ज्यादती की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए चेतावनी दी कि यदि इस प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में ना लाई गई तो पत्रकार समाज सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगा।

मीडिया सेंटर मुजफ्फरनगर की आम सभा आज मीडिया सेंटर पर पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आयोजित की गई।

आम सभा में पत्रकारों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर विचार करने के साथ-साथ नई कार्यकारिणी के गठन, नई सदस्यता तथा पुराने सदस्यों के नवीनीकरण की रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में सभी सदस्यों का नवीनीकरण करने के साथ ही उनके पहचान पत्र जारी करने तथा दुर्घटना बीमा कराने का निर्णय लिया गया। मीडिया सेंटर से जुड़ने के लिए नए सदस्यों के आवेदन पत्र भी अगले एक सप्ताह तक आमंत्रित किए गए हैं

बैठक मे इलेक्ट्रॉनिक मिडिया व प्रिंट मिडिया के पत्रकार उपस्थित रहे बैठक मे सभी ने मिडिया सेंटर पर अपने अपने विचार रखे बैठक मे आये सभी पत्रकारों को अध्यक्ष अनिल रॉयल जी ने कहा की सभी पत्रकार नेक नियत से सच्ची ओर समाज को दिशा देने वाली पत्रकारिता करते रहे कही किसी मिडिया सेंटर के सदस्य को कोई समस्या आती हैं तो उसको मिडिया सेंटर मे बताये उसकी समस्या हल की जाएगी मिडिया सेंटर एक परिवार हैं अगर किसी सदस्य के साथ कोई घटना या दुर्घटना व समस्या पैदा होती हैं तो पूरा मिडिया सेंटर परिवार उसके साथ खड़ा हैं ओर भी कई बिंदु पर चर्चा की गयी बैठक मे अध्यक्ष अनिल रॉयल जी, सतीश मलिक, प्रवेश मलिक, बिनेश पवार,धर्मेंद्र सिंह, संदीप सैनी,फलकुमार, आशीष यादव,अनुज मुदगल,कमल बक्शी,मुकुल दुआ, आरिफ शीश महली, उज्ज्वल चौधरी, राधेश्याम,अंबरीश बालियान, अरसद खान , सुनील जैन, ओसफ अहमद,शारिक खान, आरिफ थानवी, संजय धीमान, तवरेज खान, तंजीम आमिर,शहनवाज हुसैन,सुजा जैदी,  राधे,राजू, योगेश त्यागी, आशीष कुमार, सराफत अली, समशेर अली  पवन अग्रवाल आदि देहात क्षेत्र के सेकड़ो की संख्या मे पत्रकार मौजूद रहे।

( मुजफ्फरनगर से पत्रकार आशीष कुमार के द्वारा भेजे गए मेल के आधार पर )

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !




user profile image
Akash chourasiya made a post.
19-06-2019 21:45:01

Plz join your group and link My phone number 9981005450 Madhyapradesh (mp) bhopal Jila chhindwara

user profile image
22-06-2019 13:51:01

पत्रकारों का सम्मान किया जाए,पुलिस,नेता,सामाजिक संगठन ,व्यापारी पत्रकार को निश्चित ही सम्मान दे और जन हितों में पत्रकार समाचार संकलन में सही और सटीक जानकारी दे ताकि निष्पक्षता से समाचार पर में छप सके,वही पत्रकारों को निशुल्क कहि भी आने जाने को बस, ट्रेन सेवा ,चिकित्सा सेवा दी जाये तथा पत्रकार अपनी जान पर खेलकर जनता को आइना दिखाने का काम करता है उस पत्रकार के परिवार को व पत्रकार को सरकार शुरक्षा दे उक्त की तहरीर पर तत्काल एक्शन हो ।