* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

श्वेता के बाद वर्गीस ने भी छोड़ा रिपब्लिक टीवी, नाजायज दबाव डालने का आरोप

14-01-2018 14:43:06 पब्लिश - एडमिन


मानसिक तनाव से गुजर रहे एक जर्नलिस्ट ने अरनब गोस्वामी के चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ से किनारा कर लिया। मामले का खुलासा करते हुए केरल के कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने टवीटर पर उस रिपष्लिक टीवी छोड़ने वाले पत्रकार के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि रिपब्लिक टीवी के उस पत्रकार पर उन्हंे यानि थरूर को परेशान करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लिखा कि उस पत्रकार ने उनसे क्षमा याचना के लिए सम्पर्क किया था।

अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी के पत्रकार दीपू वर्गीस के बारे में शशि थरूर ने लिखा कि वह दीपू के साहस के कायल हो गये है जिन्होंने रिपब्लिक टीवी चैनल के द्वारा उन्हें परेशान करने के लिए बनाये जा रहे दबाव के चलते चैनल छोड दिया। थरूर ने लिखा कि दीपू ने अपने बर्ताव के लिए उनसे माफी मांगने को सम्पर्क किया और उनसे प्रेस क्लब में मिला। थरूर ने लिखा कि पूर्व में टाइम्स नाउ के कुछ कर्मचारी भी ऐसा कर चुके हैं।

शशि थरूर के टवीट के जवाब में वर्गिस ने उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि वह सिर्फ थरूर से बातचीत के इच्छुक थे। उल्लेखनीय है कि शशि थरूर ने अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मृत्यु से सम्बन्धित मामले में अरनब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक टीवी पर दो करोड़ की मानहानि का दावा ठोका था। यह मामला अदालत में विचाराधीन है। पूर्व में एक अन्य पत्रकार श्वेता कोठारी ने चैनल के सम्पादक पर डराने धमकाने तथा उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए चैनल से किनारा कर लिया था। श्वेता ने टवीट करके बताया था कि उन पर बेवजह थरूर से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए शक किया जाता है।

(आक्रोश को भेजे गये मेल के आधार पर)

आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !