* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

मजीठियाः खौफजदा सहायक प्रबन्धक गार्ड लेकर पहुंचे उपश्रमायुक्त कार्यालय

16-02-2018 20:18:52 पब्लिश - एडमिन



बरेली। पहली सुनवाई के दौरान मजीठिया क्रान्तिकारियों का कोपभाजन बने हिन्दुस्तान बरेली यूनिट के सहायक प्रबन्धक सत्येंद्र अवस्थी कम्पनी के दो सुरक्षा गार्डो को साथ लेकर उपश्रमायुक्त कार्यालय पहुंचे। दैनिक हिन्दुस्तान प्रबन्धन मजीठिया वेज बोर्ड के वेतन भत्तों से जुड़े मामलों की सुनवाई से परेशान बताया जा रहा है। प्रबन्धन को हमेशा मजीठिया क्रान्किारियों के गुस्से के चलते अनहोनी की आशंका से सहमा सहमा सा है।
उल्लेखनीय है कि पिछली सुनवाई के दौरान सहायक प्रबन्धन (एचआर) द्वारा आंखे तरेरने के चलते प्रबन्धन पर केस करने वाले मीडियाकर्मियों के गुस्से का शिकार होना पडा था। नौबत यहां तक पहुंची थी कि मीडियाकर्मियों ने पांव का जूता हाथों में ले लिया था। प्रबन्धन और कर्मचारियों के बीच हुए विवाद के चलते वहां पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी। उस समय सहायक प्रबन्धन (एचआर) को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा था। बताते हैं कि घटना से सहमें सहायक प्रबन्धन (एचआर) ने यूनिट हेड को मजीठियों क्रान्तिकारियों के आवेश से अवगत कराते हुए सुनवाई पर जाने से हाथ खड़े कर दिये थे। सहायक प्रबन्धक के डर को देखते हुए हिन्दुस्तान प्रबन्धन ने सहायक प्रबन्धक (एचआर) को कम्पनी की ओर से दो सुरक्षा गार्ड मुहैया कराये। सुरक्षा गार्डों के साये में ही सहायक प्रबन्धक (एचआर) बरेली के उपश्रमायुक्त कार्यालय पहुंचे।
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !