*टीवी पत्रकार अमर आनन्द और गरिमा सिंह की शानदार पहल*

16-11-2017 17:42:43 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। बाल दिवस के लिए नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा में प्रतिभाशाली बच्चों और  बच्चों के लिए काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। समारोह का आयोजन नंदिनी फाउंडेशन और एचयू मयूजिक ने मिल कर किया था। सीआऱपीएफ के स्पेशल डीजी दीपक मिश्रा समारोह के मुख्य अतिथि थे। प्राइम न्यूज के एमडी और एडिटर इन चीफ मोहसिन खान समारोह में मेजबान की भूमिका में नजर आए। समारोह में बतौर अतिथि जेडी फिल्म के डायरेक्टर शैलेंद्र पांडेय ने भी शिरकत की। 

बाल प्रतिभाओं में वॉयस इंडिया किड्स की फाइनलिस्ट श्रेया बसु, भारत गौरव समेत कई सम्मान और चार-चार वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले सत्यम उपाध्याय, देश के कई मंचों पर नृत्य कर चुकीं वान्या सिंह, गुगल ब्वॉय मनन सूद और कैसियो प्लेयर पृथु शांडिल्य समेत कई प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। बच्चों के बीच काम करने वालों में उत्तर प्रदेश के बाल साहित्य के रचनाकार राकेश चक्र झारखंड के पेंटिंग गुरु  और कार्टूनिस्ट अमन चक्र, संगीत शिक्षक और बांसुरी वादक रविकांत पाठक और अहमदाूबाद में बच्चों की काउसिलिंग करने वाली मीना पटेल. और दिल्ली में स्लम के बच्चों की शिक्षा के लिए काम करने वाली निशि खान  को सम्मानित किया गया । 

समारोह का आयोजन बच्चों के बीच काम करने वाली संस्था चाइल्ड होम, नव्या सर्जना और सहेली के अलावा पर्यावरण के लिए काम करने वाली संस्था पर्यावरण मित्र के सहयोग से किया गया। समारोह का सफल संचालन टीवी पत्रकार अमर आनंद और टीवी एंकर गरिमा सिंह ने किया।