* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

टाइम्स ऑफ इंडिया के सीनियर एडिटर गौतम का निधन

12-01-2018 21:39:17 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। लम्बे समय तक स्तम्भकार और लेखक के रूप में अपनी खास पहचान रखने वाले रांची निवासी वरिष्ठ पत्रकार गौतम सिद्धार्थ का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया। गौतम के निधन से आफिस में एकाएक अफरातफरी सी मच गयी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया में कार्यरत गौतम सिद्धार्थ रोज की तरह आफिस में काम कर रहे थे। काम छोड़कर वह वॉशरूम की तरफ गये तो गिर पड़े। गिरने की आवाज सुनकर उनके सहयोगी वाशरूम की तरफ दौड़े और उनकी हालत देखकर उन्हें तुरन्त जीबी पन्त हासिप्टल ले गये जहां चेकअप के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में गौतम के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।गौतम झारखंड की राजधानी रांची के निवासी थे और दिल्ली में अेकेल रहते थे। उनके निधन की सूचना उनके परिजनों को दे दी गयी। गौतम के निधन की खबर सुनकर उनके छोटे भाई रांची से दिल्ली पहुंचे। गौतम टाइम्स ऑफ इंडिया में बतौर सीनियर एडिटर काम कर रहे थे।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !