* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

‘‘पश्तूनों’’ ने मांगीे पाकिस्तान से आजादी

05-02-2018 18:16:37 पब्लिश - एडमिन



 

इस्लामाबाद। आन्तरिक कलह से गुजर रहे पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के प्रेस क्लब के बाहर एकत्रित हजारों पश्तूनों नागरिकों ने ‘‘पाकिस्तान से आजादी चाहिए’’ के नारे लगाये। पश्तूनियों ने पाकिस्तान की स्थानीय सरकार पर दमन का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मानवाधिकार का निरन्तर उल्लंघन हो रहा है। हजारों पश्तूनी नागरिक आजादी के नारे लगाते हुए आरोप लगाया कि पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी ने संघीय प्रशासित आदिवासी इलाके (थ्।ज्।) और अफगानिस्तान में आतंकवादियों को पनाह दी हुई है जहां से आतंकवादी अपना नेटवर्क विस्तार करने में लगे हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में लम्बे समय से सरकार विरोधी प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। इससे पूर्व गिलकिट-बाल्टिस्तान में अवैध कराधान के विरूद्ध हजारों लोग सड़कों पर उतरे थे। अंजुमन ए ताजरान और अवामी एक्शन कमेटी के आह्वान पर हजारों लोगों की भीड़ ने स्थानीय सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !