* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

डीएनएन न्यूज चैनल के नाम पर देहरादून मे धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज !

16-03-2018 12:37:18 पब्लिश - एडमिन


कार्पोरेट आफिस ई 5 / 99 कल तक दिलीप सूर्यवंशी के नाम से दिलीप बिल्डिकान का सफर तय करने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला स्थल माना जाता रहा है जिस स्थल को दिलीप सूर्यवंशी अपने विकाश का दोतक मानते आ रहे जिस वृक्ष के नीचे वह अपने भाग्य को परिवर्तित होता हुआ देख रहे थे जहाँ से उनके जीवन का दर्द दूर हुआ था आज वही आफिस महज न्यूज चैनल का आफिस नही रह गया वल्कि वह आज धोखाधड़ी के लिये देश मे पहचाना जाने लगा। जिस स्थल को दिलीप सूयवंशी के गौरव का प्रतीक माना जाता था आज वह महज चंद रूपयो के लिये धोखाधड़ी का केन्द्र वन गया है। जहाँ दिलीप सूर्यवंशी ने सत्य , ईमानदारी की नीव रखी थी वह आज कर्मचारियो के शोषण़ का अड्ड बन गया है जिसे इस उम्र मे भी अपनी माँ के मान का भान हो उसी के जीवन की तपोभूमि को किसने चंद चादी के सिक्को के लिये तार तार कर दिया यह करतूत जनचर्चा में है। इसकी सच्चाई दिलीप सूर्यवंशी तक पहुची कि नही यह तो अब तक पता नही चल रहा है अब आज जब डीएनएन न्यूज चैनल का नाम  देहरादून मे एफआई आर के पन्नो मे दर्ज हो गया वह इस डीएनएन न्यूज चैनल को धूलधूसरिता कर रहा है।


कहा दर्ज हुआ प्रकरण


डीएनएन न्यूज चैनल कार्पोरेट आफिस ई 5 / 99 के नाम पर नेहरू कालोनी सदर देहरादून 1/18 के तहत दर्ज की गई हिै जिसमें  अवनीश कुमार जैन पुत्र एस के जैन निवासी 5 माता मंदिर रोड धर्मपुर थाना नेहरू कालोनी  देहरादून मे पजींबद्य किया गया है।


किन पर दर्ज हुआ प्रकरण


अवनीश कुमार जैन पुत्र एस के जैन निवासी 5 माता मंदिर रोड धर्मपुर थाना नेहरू कालोनी  देहरादून मे सतेन्द्र शुक्ला, शैलेन्द्र शुक्ला , छाया शुक्ला पर आरोप है कि बांधवीय समाचार प्रायवेट लिमटेड आफिस 17 प्रेस काम्पलेक्स एम.पी. नगर जोन-1 भोपाल  म.प्र. कार्पोरेट आफिस ई 5 / 99 भोपाल के द्वारा  डीएनएन न्यूज चैनल चलाने के नाम पर अनुमति व अनुज्ञप्ति न होने के बाद भी एक लिखित करार कर धोखाधड़ी से एक लाख रूपये और खर्चे के दो लाख रूपये हड़प लेने का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही पीडि़त को जान से मारने की धमकी की शिकायत भी दर्ज की गई है। उक्त मामले मे देहरादून पुलिस के द्वारा भारतीय दंण्ड विधान की धारा 420/406/506/120 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर जाँच मे लिया गया है।


कौन है सतेन्द्र और शैलेन्द्र 


यू तो सतेन्द्र शुक्ला को नाला के ऊपर होटल संचालित करने वाला तथा लोगो से व्याज मे रूपये देकर वसूली करने वाले के नाम से भोपाल मे पहचाना जाता है पर पिछले कुछ  सालो से मीडियो की चकाचौध मे अधिमान्य पत्रकार बनकर लोगो से ठगी का व्यवसाय करने का मामला निरंतर सुर्खियो मे है इस मामले मे हकीकत क्या है यह तो जाच के बाद पता चलेेगा लेकिन इनका बजूद महज बबलू शुक्ला के नाम पर जाना जाता है जिन्हे हिस्ट्रीसीटर भी माना जाता है।

अफ.आई.आर की कॉपी


( एक पत्रकार के द्वारा भेजी गई खबर के आधार पर )

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !