* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

श्रीदेवी की मौत के कवरेज पर सीनियर जर्नलिस्ट थानवी खिन्न

04-03-2018 18:37:54 पब्लिश - एडमिन



जयपुर। हाल ही में राजस्थान पत्रिका समूह पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी ने दुबई में सिने तारिका श्रीदेवी की मौत पर मीडिया और सोशल मीडिया पर परोसी गयी सामग्री पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए अपनी फेसबुक वाल पर लिखा कि मीडिया ने श्रीदेवी को दूसरी बार मारा जबकि सोशल मीडिया छुरा घांेपने का काम कर रहा है। सभ्यता का यह अजीब दौर है।

पत्रिका के कंसल्टिंग एडिटर ओम थानवी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि किसी की मौत को मजाक बनाना सही नहीं है। श्रीदेवी का निधन जिन परिस्थितियों में हुआ उसने सदमे की स्थिति पैदा की जो स्वाभाविक था किन्तु जिस तरह दुबई/बाथटब/पति-पत्नी के नाजुक सम्बन्धों को लेकर लोग मजाक कर रहे है अथवा चुटकुलेबाजी कर रहे हैं वह तकलीफदेह है। उन्होंने लिखा कि क्या हम एक त्रासदी को मजे का सामान बना सकते हैं। असंवेदनशील होने की यह हद है। श्रीदेवी को टीवी ने दोबारा मारा।

 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !