* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पुण्य के शो ‘‘दस्तक’’ के प्रोडयूसर पीयूष भी आजतक छोड़ एबीपी न्यूज पहुंचे

24-03-2018 18:37:23 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। पुण्य प्रसून वाजपेयी के बहुचर्चित शो ‘‘दस्तक’’ के प्रोडयूसर पीयूष पांडे ने भी आजतक से इस्तीफा देकर ‘‘एबीपी’’ न्यूज ज्वाइन कर लिया है। वहां भी वह पुण्य के शो की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं। एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून वाजपेयी का शो दो अप्रैल से शुरू होने की सूचना है।
प्रिंट, इलेक्ट्रोनिक और वेब मीडिया के नामचीन पत्रकारों में शुमार पीयूष पांडे एक व्यंग्यकार के रूप में भी पहचान रखते हैं। उनके दो व्यंग्य संग्रह ‘छिछोरबाजी का रिजोन्यूशन‘ राजकमल प्रशासन से और ‘‘धंधे मातरम’’ प्रभात प्रकाशन से छप चुके है। 1998 में दैनिक अमर उजाला से पत्रकारिता कीशुरूआत करने वाले पीयूष पांडे ने बाद में नवभारत टाइम्स आनलाइन की लांचिम टीम को ज्वाइन किया था। लगभग ढाई वर्ष तक काम करने के बाद उन्होंने 2007 में सहारा समय में आउटपुट हेड का दायित्व मिला जिसे उन्होंने बखूबी अन्जाम दिया। जी न्यूज में एक्जिक्यूटिव प्रोडयूसर की जिम्मेदारी उठाई। तत्पश्चात पीयूष ने आईबीएन-7 का रूख किया और सोशल मीडिया एडिटर के रूप में काम किया। हालांकि आईबीएन-7 में उनकी पारी संक्षिप्त रही। सोशल मीडिया विशेषज्ञ के रूप में पहचान कायम कर चुके पीयूष पांडे प्रिंट मीडिया जगत में अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं। उन्होंने दैनिक भास्कर, जागरण, प्रभात खबर और कादम्बिनी सरीखी विख्यात पत्रिका में सेवा दे चुके हैं। पत्र पत्रिकाओं में लेखन के साथ साथ इंटरनेट और सोशल मीडिया का पहला दैनिक शो ‘टेªडिंग न्यूज’’ उन्होंने ही शुरू किया था। 
आगरा निवासी पीयूष पांडे ने जर्नलिज्म और आईटी में मास्टर्स डिग्री प्राप्त की है। आगरा विश्वविद्यालय से पत्रकारिता अध्ययरन के दौरान उन्हें स्वर्ण पदक मिला था।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !