* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

स्पोर्टस चैनल का फर्जी हेड पुलिस के शिकंजे में

14-04-2018 17:57:19 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। वैवाहिक वेबसाइट पर इंटरनेशनल स्पोर्टस चैनल के हेड के नाम से फेक आईडी बनाकर आधा दर्जन लड़कियों को शादी का झांसा देने और लाखों रूप्ये की ठगी करने वाले शख्स को साइबर क्राइम सेल ने द्वारका इलाके धर दबोचा। पुलिस के अनुसार पकड़े गये युवक का नाम अनुराग मेंदीरत्ता बताया जाता है। पुलिस के अनुसार लखनउ से बीबीए करने के बाद अनुराग ने तीन अलग अलग बैंकों के सेल्स डिपार्टमेंट में नौकरी करने के बाद द्वारका में प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार शुरू किया। अनुराग की शादी हो चुकी है और वह एक बेटे का पिता बताया जाता है। वह जल्द से जल्द अमीर बनने की इच्छा पाले हुए था और इसी इच्छा ने उसे अपराध जगत में धकेल दिया।
अनुराग ने फर्जी जीमेल आईडी, फेसबुक आईडी और वैवाहिक वेबसाइट पर फेक प्रोफाइल बनाया और एक लड़की से चैटिंग करने लगा। खुद को मुम्बई के एक नामी गिरामी स्पोर्टस चैनल का हेड बताते हुए उसने युवती को सिद्धार्थ बालिया के नाम से परिचय दिया। अनुराग और युवती की दोस्ती दिनों दिन गहराती गई। एक दिन अनुराग ने युवती को बताया कि उसके पापा को कैंसर है जिनका आपरेशन होना है। अनुराग ने यह काल उसने एक डिवाइस के माध्यम से खुद को लंदन में दर्शाते हुए की थी। अनुराग ने युवती से कुछ इतने मार्मिक तरीके से बातचीत की उसने अनुराग को छह लाख रूपये भेज दिये। छह लाख की रकम हाथ में आने के बाद अनुराग का बर्ताव बदल गया और वह युवती से बदतमीजी से बातचीत करने लगे जिस पर युवती का माथा ठनका और उसने अनुराग द्वारा बताये चैनल पर सम्पर्क पर किया तो पता चला कि वहां सिद्धार्थ वालिया नाम का कोई आदमी काम नहीं करता।
अनुराग ने इसी तरह आधा दर्जन लड़कियों से दोस्ती करके रूपये एंेठे। कभी वह खुद को मुम्बई तो कभी दुबई के चैनल का हेड बताता था। दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले को साइबर क्राइम सेल को सौंप दिया। साइबर सेल ने उसके बैंक डिटेल को खंगाला। बैंक बांदा निकलने पर पुलिस को तनिक दिक्कत हुई लेकिन एक दिन अनुराग पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !