* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता के तर्क पर छूटी हंसी

15-03-2018 16:31:47 पब्लिश - एडमिन


 

नई दिल्ली। जानी मानी सिने तारिका और बिग बी यानि अमिताभ बच्चन की पत्नी समाजवादी पार्टी सांसद श्रीमतीजया बच्चन पर विवादित बयान देने वाले नरेश अग्रवाल के बयान से भाजपा ने खुद को अलग कर लिया है। जया विरोधी बयान के लिए अग्रवाल की चहुंओर आलोचना और निंदा हो रही है। नरेश अग्रवाल ने भी बयान पर खेद जताया न कि माफी मांगी है। हाल ही में भाजपा ज्वाइन करने वाले नरेश अग्रवाल के विवाद बयान से भाजपा बैकफुट  पर नजर आ रही है। अग्रवाल के बयान से दूरी बरतने की कोशिशों के बावजूद भाजपा सफल होती नहीं दिख रही।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल ने कहा था कि समाजवादी पार्टी ने एक नाचने गाने वाली को उनसे ज्यादा तरजीह देते हुए राज्यसभा में भेजा। इस बयान के बाद नरेश अग्रवाल विवादों में फंस गये। चारों तरफ से आलोचना के बाद उन्होंने सफाई दी लेकिन शब्दों की बाजीगरी करते हुए वह खेद जताकर रह गये। उन्होंने विवादित बयान के लिए माफी नहीं मांगी। इस बीच नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने को लेकर एक न्यूत चैनल पर चली चर्चा में उस समय अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई जब भाजपा प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने कहा कि धर्मशास्त्र कहते हैं कि डाकू को बाल्मिकी बनने का अधिकार है इसलिए निश्चित तौर आदमी में बदलाव जरूरी है। अगर नरेश अग्रवाल का हृदय परिवर्तन हो रहा है तो नकारा नहीं जा सकता। क्योंकि वह राम की शरण में आये है। दीप्तिी की इस बात पर सब हंस पड़े कि भाजपा ने एक डाकू को पार्टी में शामिल कर लिया। दीप्तिी ने बचाव करते हुए इस प्रकरण को उदाहरण बताकर सफाई देने की कोशिश की लेकिन तीर कमान से निकल चुका था। इस चर्चा में सपा, कांग्रेस और रालोद के प्रवक्ताओं ने शिरकत की। दीप्ति से सवाल किया गया था कि जिन नरेश अग्रवाल ने भगवान श्रीराम के बारे में आपत्तिजनक कविता पाठ किया था तो उसी राजनेता को भाजपा ने गले लगा क्यों लगा लिया? यह कैसी राजनीति है। इसी के जवाब में दीप्तिी ने धर्मशास्त्रों का हवाला देकर डाकू के बाल्मिकी बनने का उदाहरण दिया था जिसका आशय यही निकाला गया कि नरेश अग्रवाल डाकू है और बाल्मिकी बनने के लिए भाजपा की शरण में आये हैं।

यह बहस ‘नेशनल वायस चैनल’’ पर हो रही थी जिसे गु्रप एडिटर रंजीत कुमार होस्ट कर रहे थे। कांग्रेस की ओर से आसिफ रिजवी, सपा से तारिक लारी और रालोद के रोहित अग्रवाल ने भाग लिया। राजनीतिक दलों के प्रवक्ताओं के साथ साथ सीनियर जर्नलिस्ट भवेश चन्द्र और ओपी यादव ने राजनीतिक विश्लेषक के रूप में शिरकत की।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !