* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

अखिलेश का कद बढ़ा एनडीटीवी में

12-04-2018 14:28:53 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। अपने धारदार अन्दाज, गम्भीर विश्लेषण के लिए विख्यात राजनीतिक सम्पादक अखिलेश शर्मा का एनडीटीवी में रूतबा और बढ़ गचया है। वह अब एनडीटीवी में नई जिम्मेदारियां संभालने जा रहे हैं। अखिलेश के जरिये एनडीटीवी अपना चेहरा बदलने की कोशिश करता नजर आ रहा है। एनडीटीवी उस छवि से मुक्त होने का आतुर नजर आ रहा है जो बन चुकी है। चैनल मैनेजमेंट ने संकेत दिया है वह कि एनडीटीवी को किसी विशेष विचारधारा के चैनल की पहचान के रूप में प्रस्तुत नहीं करना चाहता।
आगामी लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर एनडीटवी ने सोमवार से शुक्रवार तक ‘‘मिशन 2019’’ शो शुरू किया है जिसकी कमान अखिलेश शर्मा को सौंपी गई है। हालांकि तीन दिन इस कार्यक्रम में एंकर की भूमिका में निधि कुलपति नजर आयेंगी। प्रोग्राम के जरिये अखिलेश दर्शकों को नई जानकारियों से अवगत कराने की कोशिश कर रहे है। दिन भर की आम खबरों की लीक से हटकर राजनीति और समीकरणों को दिलचस्पर आंकड़ों के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है। खास व्यक्तियों से साक्षात्कार और विश्लेषकों से चर्चा के बाद इस शो का दर्शकों तक पहुंचाया जा रहा है। मिशन 2019 चुनाव होने तक चलता रहने की बात कही गई है। इस शो की विशिष्ट बात यही है कि यह अन्य चैनलों के कार्यक्रमों से अलग हटकर पेश किया जा रहा है। शो के दौरान अखिलेश शर्मा अपने सधे हुए अन्दाज में अनुभवों के साथ शांत और संयमित तरीके से तथ्यों को जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। शो में मोबाइल के माध्यम से एंकरिंग और इंटरव्यू हो रहे है। एनडीटीवी के इस कदम को मोबाइल पत्रकारिता को नयी बुलन्दियों की दिशा में महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। 
इस बीच चैनल के लोकप्रिय शो ‘मुकाबला’ को भी अभिज्ञान प्रकाश की गैर मौजूदगी में कुछ सप्ताहों के लिए अखिलेश शर्मा को सौंपा गया है। अखिलेश शर्मा ने एससी/एसटी को लेकर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय पर मुकाबला के जरिये बेहतर ढंग से प्रस्तुत किया जो दर्शकों को लुभाने में सफल करार दिया जा रहा है। आरक्षण और संसद ठप्प जैसे संवदेनशील मुददों पर अखिलेश शर्मा ने अपने गम्भीर स्वभाव और पैनी बहस के साथ पेश किया।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !