* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

मीडिया पर जमकर बरसी ऐश्वर्य राय

15-03-2018 17:02:46 पब्लिश - एडमिन


मुम्बई। पूर्व विश्व सुंदरी और सिने एक्टर्स ऐश्वर्य राय बच्चन इन दिनों मीडिया से खासी नाराज नजर आ रही है। एक प्रतिष्ठित दैनिक से बातचीत के दौरान उन्होंने मीडिया पर खुलकर भड़ास निकालते हुए कहा कि मीडिया अपनी हरकतों से सेलिब्रिटी को आवेशित करते है और फिर हेडलाईन बनाते हैं। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज मीडिया सेलिब्रिटी के पीछे पड़ा रहता है जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐश्वर्य ने पिछले साल मीडिया से हुई बहस के बारे में सफाई देते हुए कहा कि मीडियाकर्मी बिना बिन बुलाये अस्पताल मे जा धमके जिससे अस्पताल में मौजूद बच्चे घबरा गये। उन्होंने कहा कि सेलिब्रेटी होने का मतलब वह बखूबी समझती है और साथ ही यह भी जानती है कि मीडिया को फोटो और बाइट की जरूरत होती है लेकिन इनका भी वक्त होता है।

पिछले साल जब ऐश्वर्य के पिता का देहान्त हो गया था। पिता की स्मृति में उन्होंने अपने जन्म दिन पर सौ बच्चों की सर्जरी को खर्च उठो का ऐलान किया जिसके लिए एक एनजीओ ने प्रोग्राम आयोजित किया। ऐश्वर्य राय अपनी मां और बेटी के संग आयोजन में पहुंची थी कि मीडियाकर्मी उनके पीछे पड़ गये और उनसे तस्वीर और बाइट की मांग करने लगे। उन्होंने कई बार मीडियाकर्मियों को चुप रहने को कहा लेकिन कोई उनकी बात सुनने के मूड में नही ंथा। पत्रकारों के इस बर्ताव से ऐश्वर्य को कष्ट हुआ और उनकी आंखों में आसंू आ गये। ऐश्वर्य ने रोते हुए मीडियाकर्मियो से कहा कि यह किसी फिल्म का प्रीमियर नहीं है और न पब्लिक प्रोग्राम है इसलिए कुछ ध्यान रखे और सम्मान दें।

ऐश्वर्य ने कहा कि बच्चे और उनके अभिभावक घबरा रहे थे। कमरा छोटा होने के कारण काफी असुविधा हो रही थी लेकिन मीडियाकर्मी बाइट की मांग करते जा रहे थे। उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह कोई विलेन नहीं है। ऐश्वर्य ने बताया कि उन्हें मालूम था कि अगले दिन की हेडलाईन क्या होने वाली है।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !