* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

कासगंज हिंसाः एबीपी संवाददाता झा को गोली मारने व बेटी के किडनैप की धमकियां

29-01-2018 18:56:56 पब्लिश - एडमिन


एटा। देश के अग्रणीय न्यूज चैनलों में शामिल एबीपी न्यूज के संवाददाता पंकज झा को फोन पर गंदी गंदी गालियां देने से लेकर बेटी का अपहरण करने की धमकियों से मीडिया जगत में रोष व्याप्त हो गया है। पंकज झा ने ट्वीट किया कि-‘ बरसों की पत्रकारिता के दौरान पहली बार ऐसे धमकियां मिल रही हैं। उल्लेखनीय है कि कासंगज हिंसा के बाद कुछ लोगों ने एबीपी न्यूज की ओवी वैन को भी उस समय निशाना बनाने की कोशिश की थी जब डीएम और विधायक मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों की सहायता राशि का चेक देने पहुंचे थे। 
गणतंत्र दिवस के मौके पर विहिप और अभाविप की तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की साम्प्रदायिक हिंसा की लपटे भले ही बुझ चुकी हो लेकिन उसकी आंच अब मीडियाकर्मियों के दामन तक जा पहुंची है। उपद्रव शांत है लेकिन उपद्रवियों की ओर से मीडियाकर्मियों को जान से मारने और बेटी के अपहरण की धमकियां देने का सिलसिला चल निकला है।
एबीपी न्यूज के एटा संवाददाता पंकज झा के अनुसार उन्हें फोन करके गंदी गंदी गालियां देने के साथ ही गोली मारने और बेटी का अपहरण करने की धमकी दी जा रही है। पंकज ने टवीट करते हुए लिखा है किः-‘कुछ खास किस्म के लोग उन्हें फोन करके पूछ रहे हैं कि क्या देश में तिरंगा यात्रा निकालने के लिए भी परमिशन लेने की जरूरत पड़ेगी।’ पकंज ने टवीट किया कि ‘यह तो डीएम साहब ने कहा है तो उनसे ही बनता है!’ पंकज ने बताया कि जिन नम्बरों से उन्हें फोन आ रहे हैं उन नम्बरों को उन्हें उठाना बंद कर दिया है और यूपी पुलिस को तमाम नम्बरों की जानकारी दे दी है। पंकज ने कहा कि उन्हें पत्रकारिता करते हुए बरसों गुजर चुके हैं लेकिन आज यह दिन देखना पड़ा है।
कासगंज हिंसा का कवरेज करने वाले कुछ अन्य पत्रकारों को भी धमकियां मिलने से मीडिया जगत में नाराजगी है।
 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !