* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पुण्य प्रसून वाजपेयी ने छोड़ा आजतक ----!

05-03-2018 17:20:59 पब्लिश - एडमिन


 

नई दिल्ली। देश के नम्बर वन चैनल ‘‘आजतक’’ पर रात दस बजे ‘‘दस्तक’’ के साथ हाजिर होने वाले खबरिया चैनलों के नामी गिरामी पत्रकार और एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी के टुडे ग्रुप से इस्तीफे की चर्चा से मीडिया जगत के गलियारे गरमाये हुए हैं। हालांकि न तो प्रसून ने इस्तीफे के बारे में कुछ कहा है और न टुडे गु्रप से कोई आधिकारिक खबर आई हैं। बावजूद इसके प्रसून के आज तक से अलग होने की चर्चा जोर शोर से चल रही है। आजतक चैनल से दस्तक का प्रसारण न होने से प्रसून के इस्तीफे की चर्चा को बल मिल रहा है।
चर्चाओं पर यकीन करे तो पुण्य प्रसून वाजपेेयी के शो दस्तक को लेकर सरकार खुश नहीं थी। शो को लेकर लगातार टोकाटोकी का सिलसिला चल रहा था। सत्ता के मिजाज मुखर रहने वाले सीनियर जर्नलिस्ट और मशहूर एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी पूर्व में एनडीटीवी और जी न्यूज में भी सेवाएं दे चुके हैं। इंडिया टुडे ग्रुप में यह उनकी तीसरी पारी थी जिसके खत्म होने की चर्चा चल रही है। आजतक के सर्वाधिक लोकप्रिय शो दस्तक का समूचा भार प्रसून के कंधों पर ही होता था। वह अपनी स्क्रिप्ट खुद लिखते है। दस्तक शो अन्य चैनलों के लिए चुनौती बना हुआ था। बताया जा रहा है कि दुबई में सिने तारिका श्रीदेवी की मौत पर प्रसून ने आधी रात तक लाइव शो किया था। उन्होंने श्रीदेवी से सम्बन्धित एक पैकेज लिखा था। प्रसून की इच्छा थी कि पैकेज लाइव शो के बीच बीच में चलता रहे लेकिन आउट पुट हेड मनीष कुमार की राय जुदा थी। मनीष का मानना था कि पैकेज के प्रसारण पर दर्शक श्रीदेवी से जुड़ी खबरों को लाइव देखने के लिए अन्य चैनलों पर जा सकते हैं। मनीष कुमार को चैनल के मैनेजिंग एडिटर सुप्रिय प्रसाद के करीबी माना जाता है। 
अतीत में आजतक से एनडीटीवी गये पुण्य प्रसून वाजपेयी लेकिन लालू साक्षात्कार के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद वह पूरी टीम को लेकर सहारा पहुंचे लेकिन उन्हें वहां से भी अलग होना पड़ा। आखिरकार उन्होंने जी न्यूज ज्वाइन किया लेकिन जिंदल प्रकरण में सुधीर चैधरी की गिरफ्तारी को मीडिया पर हमला बताने के चलते उन्हें विवादों से रूबरू होना पड़ा। जिन्दल प्रकरण के बाद उन्होंने दोबारा आजतक ज्वाइन किया था।
बहरहाल फिलहाल प्रसून के आजतक से इस्तीफे को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का दौर चल रहा है। देश के जाने माने और दिग्गज पत्रकार तथा खबरिया चैनलों की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा रहे पुण्य प्रसून वाजपेयी की चुप्पी और आजतक से दस्तक का प्रसारण न होने को लेकर मीडिया जगत में खासी हलचल है।


आक्रोश 4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !