aakrosh4media तक अपनी खबरे व् शिकायत पहुंचाने के लिए aakrosh4media2016@gmail.com पर मेल करें आप आक्रोश के सम्पादक संजय कश्यप को अपनी खबरे व् शिकायत WhatsApp भी कर सकते है WhatsApp NO है 9897606998, 9411111862, 7417560778

ईनाडु इंडिया: पहले ओफिस आने को किया मना,बाद में बिना बताए ओफिस से गायब रहने का पत्रकार पर आरोप

एक अदना से पत्रकार से इस्तीफा लेने हेतु ईनाडु डिजिटल के अधिकारी तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। मई से चल रहे विवाद का अभी तक अंत नहीं लाये। मैनेजमेंट के तीनों अधिकारी (प्रसनजीत रोय-जीएम, अजीज अहमदखान-डीआई, मुरलीधर बंदारू-एचआर) अपनी गलती छिपाने एवं बात उपर तक न पहुंचे इसलिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। 

सामंतवादी विचारधारा वाले जीएम के इशारों पर नाचने वाले डीआई-एचआर के कारण ही सारा विवाद खड़ा होता हैं। वहां काम करने गए लोगों को गुलाम समझते हैं! किसी कि मिन्नत को अपने फैसले से मजबुरी में पलट देते हैं! बातों से मुकर जाने कि उनकी आदतों पर मैं आज भी आफरिन हूं। अब इतने भी मासूम न बनें। जैसा कि आपको कुछ पता ही न हो। अपनी माजूर निगाहों से मैंने न जाने क्या-क्या नहीं देखा! 

१०/मई/१७ को मुझसे (ज़हीर) जबरदस्ती आईकार्ड ले लिया गया और ११से ओफिस आने को मना कर दिया गया और बिना बताए मैं गायब हुं। वाह रे 'गिरगिटों'! जबरदस्ती रिजाइन मांगने लगे। ये सब दोगलापन बंद किजिए सर! क्या आप नहीं जानते मेरे साथ आप लोगों ने कैसा दुर्व्यवहार किया। अत्याधुनिक सुरक्षा प्रणाली वाली आपकी ओफिस में बिना आईकार्ड परिंदा भी पर मार सकता है क्या? और तो और बिना आईकार्ड के ओफिस लेने आ रही बस ड्राइवर भी जिड़क देता हैं! 

पीड़ित कंटेंट एडिटर

ज़हीर भट्टी

नोट: ईनाडु की जवाबी नोटिस का एक हिस्सा