* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

सफारी सवार युवकों ने पत्रकार को मारपीट कर घायल किया

21-01-2018 23:00:04 पब्लिश - एडमिन


कारों के आपस में रगड़ खाने से गुस्साये सफारी सवारों ने वरिष्ठ पत्रका नवल कान्त सिन्हा को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। सिन्हा ने गाजीपुर थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
थाने में दी गयी तहरीर के अनुसार श्री सिन्हा बीती रात करीब पौने ग्यारह बजे आफिस से कामकाज निपटाकर घर लौट रहे थे तो हुसड़िया चैक के निकट उनकी कार सफेद रंग की सफारी न्च् 32 क्म् 0444 से रगड़ खा गयी। इससे नाराज होकर सफारी सवार युवकों ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। तब उन्होंने अपनी कार शहीद पथ की तरफ बढ़ा दी। वह लोग लगातार उनका पीछा कर रहे थे लेकिन सन्नाटे की वजह से उन्होंने अपनी कार नहीं रोकी। भूतनाथ के करीब वोडाफोन स्टोर के आसपास लोगों को देखकर उन्होंने कार रोक दी। तभी सवारी सवार युवक कार से उतरे और गालियां देनी शुरू कर दी। युवक उन पर गाड़ी रगडने का आरोप लगाते हुए पैसे देने की मांग करने लगे। सिन्हा के अनुसार उन्होंने युवकों को सात सौ रूपये दे दिये लेकिन वह संतुष्ट नहीं हुए और घर दिखाने की बात करने लगे। सफारी सवार आक्रामक युवक उनका पीछा करते हुए घर तक पहुंच गये और बीस हजार रूपये की मांग की। इस पर उन्होंने कहा कि इतने पैसे घर में नहीं है तो वह और ज्यादा आक्रामक हो गये और हथियार लहराने लगे और बलपूर्वक उन्हें अपनी कार में बिठाने की कोशिश की। सिन्हा के अनुसार सफारी सवार युवकों में से एक ने उन्हें जान से मारने की नीयत से हथियार की बट से उन पर हमला कर दिया और फिर फरार हो गये। हमले से वह बदहवासी की हालत में गिर गये। होश आने पर उन्होंने अस्तपाल पहुंचकर उपचार कराया। उनके सिर में पंाच टांके लगाये गये हैं जबकि आंख पर भी चोट है। सिन्हा ने पुलिस को दी तहरीर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर प्रभावी कार्रवाई की मांग की है। 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !