* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

रिश्वतखोरी को कैद करने वाले पत्रकार का मोबाइल छीन डाटा डिलीट किया

02-01-2018 21:33:47 पब्लिश - एडमिन


फरीदाबाद। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों की घूसखोरी की तस्वीरे कैद करने पर गुस्साये पुलिसकर्मियों ने पत्रकार से उसका मोबाइल छीनकर डाटा डिलीट करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है।
ताजा मामला फरीदाबाद के सेक्टर 37 थाने का है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर सेहतपुर बांध पर हिट एंड ड्रिंक चेकिंग के लिए तैनात पुलिसकर्मियों की घूसखोरी को एक पत्रकार ने कैमरे ने कैद कर लिया। पत्रकार इससे अन्जान था कि पुलिसकर्मी ने उसे तस्वीरे लेते देख लिया। पुलिसकर्मी ने पत्रकार के पास पहुंचकर उसका मोबाइल छीनकर डाटा डिलीट कर दिया। पुलिसकर्मी की बदतमीजी की शिकायत करने जब पत्रकार वहां पर तैनात एसआई के पास पहुंचा और अपना परिचय पत्र दिखाकर पुलिसकर्मी की शिकायत की तो एसआई ने कोई रिस्पांस नहीं दिया जिससे साफ जाहिर होता है कि चेकिंग के दौरान होने वाली उगाही में उसकी भी संलिप्तता है। फरीदाबाद के पत्रकारों ने पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी से पत्रकारों के साथ होने वाले र्दुव्वहार से खिन्न होकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित पत्रकार ने 100 पर डायल करने के सथ साथ आला पुलिस अफसरों को भी मामले से अवगत करा दिया है। फरीदाबाद के पत्रकारों को घूसखोरी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का इन्तजार है।


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !