बरेली में एक बोतल शराब के लिए बेटी सहित पत्नी को उतारा मौत के घाट 

07-10-2017 23:19:06 पब्लिश - एडमिन


यूपी के बरेली में एक युवक ने शराब के लिए अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी को मारकर फाँसी के फंदे पर लटका दिया उसके बाद 7 साल की बेटी को ज़हर देकर मारडाला।

बारादरी थाना क्षेत्र के काकरटोला में प्रीति के शादी 8 साल पहले हुई थी। लेकिन शादी के बाद पता चला कि पति शराब का आदि है और शराब के लिए वो किसी भी हद तक गिर जाता था। जो भी कमाता था वो शराब में उड़ा देता था। और फिर पत्नी को मारता पीटता था। पत्नी से शराब के लिए रुपये मांगता था। पत्नी से अपने मायके से रुपये लाने को कहता था। 

उसके पति ने प्रीति का जीवन नर्क से भी बदतर बना दिया था। लेकिन प्रीति ने सोचा कि शायद उसका पति सुधर जाएगा। जब बेटी हुई तो प्रीति ने सोचा कि अब बेटी हो गई है तो शायद उसका पति सुधर जाए। और पति के सुधरने के इंतजार में 8 साल कट गए। लेकिन पति नही सुधरा और 4 अक्टूबर की रात उसने अपनी पत्नी को मार डाला। जब इतने से भी दिल नही भरा तो उसने अपनी 7 साल की मासूम बच्ची तमन्या को ज़हर दे दिया। जिसकी अस्पताल में आज इलाज के दौरान मौत हो गई। 

प्रीति के मायके वालो ने पुलिस को सूचना दी , जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया