* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

तरूण तेजपाल को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका

12-04-2018 14:41:26 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली। खोजी पत्रकारिता के जरिये पहचान बनाने वाले तहलका के पूर्व सम्पादक तरूण तेजपाल को उच्च न्यायालय के बाद सर्वोच्च न्यायालय से भी मायूसी मिली। सुप्रीम कोर्ट ने तरूण के खिलाफ चल रहे दुष्कर्म कांड पर लम्बित कार्रवाई पर रोक से इन्कार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने गोवा हाईकोर्ट को निर्देशित किया  िकवह एक साल में ट्रायल पूरा करे। गौरतलब है कि तेजपाल ने कोर्ट से केस को रदद करने की मांग की थी।
मामले में तरूण तेजपाल की ओर से वकील मशहूर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने रेप केस के आरोप को ‘सेक्सुअल टेरर’ बताया है। राम मंदिर बनाम बाबरी मस्जिद विवाद में सुन्नी सेन्ट्रल बोर्ड पक्ष से पैरवी करने पहुंचे सिब्बल की वजह से विवादों में फंस चुके हैं। तरूण मीडिया व्यक्तित्व है जो रेप केस में फंसे है। रोचक बात यह है कि जिस दिन कांग्रेस भाजपा दुष्कर्म के आरोप में फंसे यूपी से निर्वाचित एक भाजपा विधायक को घेरने की कोशिश कर रही थी उसी दिन कपिल सिब्बल तेजपाल पर केस करने वाली महिला को आरोपों के कटघरे में खडा करते दिखाई दिये। गौरतलब है कि तरूण तेजपाल पर उनकी सहयोगी रही महिला मीडियाकर्मी ने यौन शोषण के आरोप लगाये हैं। यह मामला काफी चर्चाओं में रहा। मीडिया जगत की नजरें भी इस मामले पर लगी हुई हैं।
बताया जाता है कि कांग्रेस नेता और जाने माने अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने दो साल तक मोबाइल क्लोन नहीं दिया, कोर्ट के आदेश पर दिया जिससे यह साबित होता है कि दोनों के दरम्यान किस किस्म का वार्तालाप होता रहा है। सिब्बल के अनुसार आरोप लगाने वाली युवती के बयान और सीसीटीवी फुटेज में अन्तर है। अदालत ने गोवा सरकार से जवाब दाखिल करने को कहा है। अगली सुनवाई के लिए 24 अप्रैल की तारीख मुकर्रर की गई है। कुछ लोगों का मानना है कि रामजन्म भूमि बाबरी मस्जिद मामले में पार्टी की फजीहत करा चुके कपिल सिब्बल कांग्रेस के लिए नई चुनौतियां खड़ी कर सकते हैं। 


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  


 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !