पत्रकारों को जारी नहीं हुए ‘पास’, एसडीएम की मनमानी !

29-11-2017 9:30:19 पब्लिश - एडमिन


बहेड़ी। आरओ/एसडीएम ममता मालवीय ने यहां के मीडिया के लोगों को सत्ता के दबाव में चुनाव व मतगणना की कवरेज करने के लिए कोई पास जारी नहीं किए। 
पत्रकारों के पूछने पर आरओ/एसडीएम ममता मालवीय ने बताया कि उन्हें सोमवार की रात करीब 12 बजे वाॅटसएप पर ऊपर से मैसेज आया कि पत्रकारों को यहां से कोई भी पास जारी न किया जाए। जब पत्रकारों ने उनसे आदेश की कापी मांगी तो उन्होंने साफ मना कर दिया।
इधर पत्रकारों का कहना है कि यदि उन लोगों को पास जारी नहीं किए गए तो चुनाव में मतदान की कवरेज कैसे हो पाएगी ? यहां के पत्रकारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पत्रकारों का कहना है कि चाहें कुछ भी हो पास जारी हों या न हों वह अपना काम निष्पक्ष तरीके से करेंगे। 
    इस मामले में पत्रकारों ने बरेली डीएम से बात की तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई भी आदेश आरओ/एसडीएम ममता मालवीय को जारी नहीं किया गया है, जिससे जाहिर होता है कि एसडीएम सत्ता के दबाव में यहां के पत्रकारों की स्वतंत्रता पर रोक लगाने पर आमदा हैं, लेकिन पत्रकार उनके इन मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे।
-------------
भाजपा का एजेन्ट बनकर काम 
कर रही हैं बहेड़ी एसडीएम
पत्रकारों को पास न जारी करने का सीधा मतलब यही निकलता है कि दाल में कुछ काला है। चुनाव में गड़बड़ी की संभावनाएं लग रही हैं। अब 29 नवम्बर बुधवार को ही इसकी हकीकत सामने आएगी।, जिसके लिए मीडिया पूरी तरह तैयार है।