* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पद्मावती के पोस्टर से जमकर वाहवाही बटोर रही है दीपिका 

27-09-2017 11:25:54 पब्लिश - एडमिन


संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती दिंसबर में रिलीज हो रही है. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. दीपिका का यूनीब्रो लुक काफी चर्चा में बना हुआ है. कई लोगों को दीपिका पद्मावती के रूप में अच्छी लगी हैं तो कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है. यूनीब्रो के अलावा दीपिका की वार्डरोब और राजसी गहनें भी उन्हें शाही बना रहे हैं.फिल्म के पोस्टर में बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं दीपिका पादुकोण को इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. फिल्म के लिए दीपिका ने जो जेवर पहने हैं वो करीब 20 किलो के बताए जा रहे हैं. उनके कपड़े भी काफी वजनदार हैं. दरअसल, जरी के काम की वजह से उनका वजन ज्यादा है. भारी-भरकम कॉस्ट्यूम में ही दीपिका ने लंबे-लंबे शूट किए हैं. इस फिल्म में दीपिका के लुक को खासतौर पर राजपूताना महारानी से मिलता-जुलता दिखाया गया है. यही वजह है कि उनके इस लुक की तुलना राजपूताना रानियों की पुरानी पेंटिंग्स से भी हो रही है. बताया जाता है कि रानी पद्मावती की अधिकतर पेंटिंग्स में वह भी यूनीब्रो के साथ ही नजर आई हैं.

बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार के लिए घंटे भर में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेकअप दिया जाता था.बता दें कि फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं. वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं. ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. फिल्म 1 दि‍संबर को रिलीज होगी.

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !