* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पार्टी में डांस से इन्कार करने पर पाकिस्तानी एक्टर्स सुमबुल की हत्या

08-02-2018 19:01:12 पब्लिश - एडमिन



 

पाकिस्तान में एक जानी मानी एक्टर्स को बड़े लोगों की पार्टी में डांस करने से

क्टर्स सुमबुल की हत्या इन्कार करने पर गोलियों से छलनी कर दिया गया। बताया जाता है कि मशहूर पाकिस्तानी नायिका और गायिका सुमबुल खान को एक प्राईवेट पार्टी में डांस के लिए बुलाया जा रहा था लेकिन वह हर बार इन्कार कर देती थी। सुमबुल को इन्कार की सजा देने के लिए उनके घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया गया। सुमबुल को 11 गोलियां लगी हैं। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। हमला शुक्रवार को उस समय हुआ ज बवह अपने घर में मौजूद थे। तीन लोग उनके घर में घुसे और उनका अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन नाकाम होने पर सुमबुल को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हमलावरों में एक पुलिसकर्मी बताया जा रहा है। पुलिस फरार दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में पिछले कुछ समय से कलाकारों पर हमले जारी है। कुछ दिनों पूर्व लाहौर में डांसर किसमत बेग की हत्या कर दी गयी थी। मशहूर पाकिस्तानी डिजायनर माहीन खान ने पाकिस्तानी अवाम से अपील की है कि वह इन हमलों के खिलाफ सड़कों पर निकले और उनका साथ दे। सुमबुल की बेरहमी से की गयी हत्या से पाकिस्तान में आक्रोश व्याप्त है। पाकिस्तान में चरमपंथी गुट गीत संगीत को इस्लाम के खिलाफ मानते हैं और फिल्म/टीवी कलाकारों के साथ साथ डांसर और सिंगर को भी निशाने पर रखते हैं। दुनिया भर में धूम मचाने वाले पाकिस्तानी कव्वाल गुलाम फरीद-मकबूल फरीद साबरी के पुत्र मशहूर सूफी सिंगर अमजद साबरी की भी चरमपंथियोे ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !