हार्दिक पांड्या की 'फिरकी' लेने वाली चुलबुली परिणीति ने खोला अपने 'असली' पार्टनर का राज

05-09-17 19:00 पब्लिश - एडमिन


नई दिल्ली : हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंरों में से एक हैं. वह अक्सर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन हाल ही में वे बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. वैसे भी फिल्म स्टार और क्रिकेटर के बीच रिलेशनशिप कोई नई बात नहीं है. गीता बसरा-हरभजन सिंह, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान- सागिरका के रिश्ते पर मुहर लगने के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अफेयर की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां बनती रहती हैं.

परिणीति चोपड़ा की 'फिरकी' में उलझे हार्दिक पांड्या, यूजर्स बोले- खेल पर ध्यान दे भाई

ऐसे में जब परिणीति चोपड़ा के ट्वीट पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड और क्रिकेट के लिंक की बात की तो सोशल मीडिया पर लोग इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच टि्वटर पर एक दिलचस्प बातचीत देखने को मिली, जिसके बाद लगने लगा कि हार्दिक पांड्या अब प्यार के मैदान पर 'छक्का' मारने वाले हैं. 

लग रहा था कि बॉलीवुड-क्रिकेट की प्रेम कहानियों की फेहरिस्त में अब हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा का नाम जुड़ने वाला है, लेकिन इससे पहले ही कि दोनों कुछ और सुर्खियां बटोर पाते  चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने प्यार का खुलासा सबके सामने कर दिया और इस अफवाह पर विराम लगा दिया. 

इन अफवाहों पर रोक लगाने के लिए परिणीति ने जल्द ही एक वीडियो मैसेज से सफाई भी दी है. परिणीति ने वीडियो में कहा, 'मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं. मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन है.'

परिणीति ने कहा कि सिर्फ एक सुंदर सी फोटो डाली थी और उसका एक सुंदर सा ही कैप्शन भी दिया था लेकिन मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं कि मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन शियोमी इंडिया है. इसके बाद परिणीति ने फ्लिपकार्ट के साथ हुई शियोमी इंडिया पार्टनरशिप का जिक्र करते हुए शियोमी के ड्यूल कैमरा वाले फ्लैगशिप फोन के लॉन्च होने की डिटेल दी.

 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !