* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

फिल्म निर्माताओं से ठगी के आरोपी  दुर्गेश सिंह को १४ दिन की न्यायिक हिरासत

03-12-2018 0:08:39 पब्लिश - एडमिन


 

मुम्बई, ४०से ज्यादा फिल्म निमार्ताओ  से ठगी के मामले में नोएडा से  गिरफ्तार कर मुम्बई लाये गए आरोपी दुर्गेश आर सिंह  को अंधेरी की अदालत ने आज १४ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके पहले इस आरोपी को तीन बार पुलिस हिरासत में पूछताछ के लिये रखा गया था। आज अंधेरी की अदालत में भारी संख्या में फिल्म  निर्माता और फिल्म निर्माताओं की संस्था इंपा के पदाधिकारी उपस्थित थे। 
अंधेरी के रेलवे मेट्रोपोलिटन कोर्ट में आरोपी दुर्गेश आर सिंह को आज सोमवार को उसकी पुलिस हिरासत अवधि समाप्त होने के बाद लाया गया जहां विद्वान न्यायाधीश इमरान मरसिया ने दोनो पक्ष को गंभीरता से सुना। फिल्म निर्माताओं का पक्ष जाने माने अधिवक्ता नागेश मिश्रा ने अदालत में रखा। जिसके बाद  विद्वान न्यायाधीश इमरान मरसिया ने आरोपी दुर्गेश आर सिंह को १४ दिन तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी को आर्थर रोड जेल में रखा जायेगा। इस दौरान फिल्म निर्माताओं की संस्था इंपा के अध्यक्ष टी.पी. अग्रवाल, इंपा में अपोजिशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा, फिल्म निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार, मनोज ओझा, प्रदीप भईया, मनोज चर्तुवेदी, रत्नाकर कुमार,विजय यादव, नारायणी,  फिल्म वितरक निशांत, अभिनेत्री सपना, फिल्म निर्माता मन्नू, चांदमेहता, सुर्यकांत, मुन्ना रिजवी,नुकुल और संगीतकार  राकेश त्रिवेदी आदि अदालत में मौजूद थे। इस आरोपी को ओशिवरापुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया था। इस पर आरोप है कि उसने ४० से ज्यादा फिल्म निर्माताओं से उनकी फिल्मों का आडियो विडियो और सेटेलाईट खरीदने के लिये एग्रीमेंट किया और बिना पूरा पैसे दिये ही उसको गलत तरीके से अपने यू ट्यूब चैनल पर चला लिया। इस आरोपी दुर्गेश आर सिंह ने  फिल्म निर्माताओं को जो चेक दिया था उसमें से भी ज्यादात्तर चेक बाऊंस हो गये थे।  उधर शनिवार को फिल्म निर्माताओं ने इस मामले में ओशिवरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से मुलाकात कर एक पत्र देकर अनुरोध किया कि आरोपी के बैंक खातों को और उसके कार्यालय को सील किया जाए। 

शशिकांत सिंह 
९३२२४११३३५

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !