* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

पाक में निर्भया जैसे कांड से दुखी नाज ने बेटी को गोद में लेकर की एंकरिंग, (देखे पूरा वीडियो)

12-01-2018 19:05:07 पब्लिश - एडमिन


इस्लामाबाद।टीवी शो के दौरान सात साल की मासूस बेटी को गोद में लेकर पाकिस्तानी हुक्मरानों को जमकर खरी खोटी सुनाने वाली महिला एंकर किरन नाज ने पाकिस्तान को झिंझोडकर रख दिया है। पाकिस्तान में नई दिल्ली के निर्भया रेप एंड मर्डर जैसे वीभत्स कांड को लेकर पूरे पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है। छात्र छात्राएं ‘‘जस्टिस फॉर जैनब’’ नामक मुहिम के तहत सड़कों पर निकल आये हैं। नजारा बिल्कुल निर्भया कांड के बाद दिल्ली जैसा है जो पाकिस्तान में आ रहे बदलाव का संकेत देता प्रतीत हो रहा है। पाकिस्तान के कसूर में सात वर्षीया मासूम बालिका की वीभत्स बलात्कार के बाद हुई जघन्य हत्या से पूरे पाकिस्तान में गम और-गुस्से की लहर है। क्या राजनेता, क्या आम आदमी और क्या युवा हर कोई ‘‘जस्टिस फार जैनब’’ मुहिम के जरिये अपनी भावनाएं प्रकट कर रहा है। कसूर के इस कसूरवार का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, बावजूद इसके वह अभी कानून के शिकंजे से बाहर है जिससे आम लोगों में दिन प्रतिदिन रोष बढ़ता जा रहा है।

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में जब खूंखार आतंकवादियों ने पाकिस्तान के पेशावर स्थित सैन्य स्कूल पर हमला कर डेड़ सौ से ज्यादा बच्चों की हत्या कर दी थी तब पाकिस्तानी न्यूज चैनलों की एंकर समाचार पढ़ते पढ़ते रो पड़ी थी। किरन नाज ने एक बार फिर उसी गमगीन माहौल का अहसास कराते हुए पाकिस्तानी जनता और हुक्मरानों को झंझोड डाला है।

कसूर के जैनब कांड के बाद बालिका सुरक्षा को लेकर संशकित पाकिस्तानी चैनल समा टीवी की संजीदा किस्म की एंकर माने जाने वाली किरन नाज अपनी सात वर्षीया मासूम बेटी को घर से लेकर स्टूडियो पहुंची तो कोई उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं कर सका। किरन स्टूडियो में दाखिल हुई और अपनी बेटी को गोद में बिठाकर एंकरिंग शुरू कर दी। कसूर कांड पर बहुत कुछ बोलने के बाद किरन ने पाकिस्तानी हुक्मरानों को खरी खोटी सुनाते हुए पाकिस्तान के बचपन को महफूज रखने की जो मार्मिक अपील की उसे आप भी सुन सकते हैं।

लिंक पर क्लिक करके देखे वीडियो ----

 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !