* आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें *

उन्नाव में मीडियाकर्मी के आवास सहित दो स्थानों पर चोरों का धावा

15-01-2018 19:01:34 पब्लिश - एडमिन



उन्नाव शहर के घनी आबादी वाले इलाके में चोरों ने एक मीडियाकर्मी सहित दो आवासों पर धावा बोलते हुए सामान लूट लिया। पत्रकार के आवास पर सुरक्षा हेतु लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर पुलिस ने चोरों की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चोरों ने उन्नाव के एबी नगर सुन्दर टाकीज इलाके में दो स्थानांे पर धावा बोलकर एक घर और एक दुकान में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया। शातिर चोर मीडियाकर्मी अविनेश मिश्र के घर में छत के रास्ते दाखिल हुए लेकिन जब चोरों के हाथ कोई कीमती सामान नहीं लगा तो वह किचन में रखे इलेक्ट्रोनिक चूल्हा, बर्तन व अन्य सामान बोरे में भरकर बाइक से फरार हो गये। अविनेश मिश्र एक समाचार पत्र की प्रसार व्यवस्था देखते हुए। वह रात में लगभग ढाई बजे घर के मुख्य गेट पर ताला लगाकर एजेंसी चले गये थे। मिश्र की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मीडियाकर्मी अविनेश मिश्र के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज ले ली है। चोरों की शिनाख्त कर उनकी तलाश की जा रही है।

चोरों के दूसरा निशाना सुंदर टाकीज के सामने स्थित पंकज सविता की दुकान को बनाया। चोरों ने दुकान के भीतर रखा इन्वर्टर, बैट्री और एलसीडी उठा लिया। पुलिस ने दोनों मामलों का शीघ्र खुलासा कर चोरों को दबोचने का आश्वासन दिया है। मीडियाकर्मियों ने चोरी की घटना पर रोष जताते हुए शीघ्र चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

(उन्नाव से पत्रकार विनोद निशब्द की रिपोर्ट)

आक्रोष4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोष4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायत, अपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998... |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें  

 

अपनी राय नीचे दिये हुए कमेंट बॉक्स में लिखें !